मनोरंजन

किंग खान शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 30 साल, भावुक कर देने वाले संदेश में फैंस का अदा किया शुक्रिया।

मुंबई: किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। शाहरुख खान ने भी ट्वीट करके अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

शाहरुख खान ने ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। किंग खान का ये ट्वीट भावुक कर देने वाला है और काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही 30 Golden Years of SRK ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही शाहरूख खान की तस्वीरों और पोस्टर की इंटरनेट पर भरमार हो चुकी है।

शाहरुख खान के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा, ‘काम कर रहा हूं. और अभी देखा आपका ये ढेर सारा प्यार जो आप 30 साल से मुझ पर लुटा रहे हैं. अभी एहसास हुआ कि आपको इंटरटेन करने की कोशिश करते हुए मैंने अपनी आधे से ज़्यादा ज़िंदगी निकाल दी है. कल थोड़ा वक्त निकालकर आप लोगों से बात करूंगा। इस प्यार के लिए शुक्रिया. इसकी बहुत ज़रूरत थी.’ इस खास मौके पर शाहरुख खान आद अपने फैंस से रूबरू भी होने वाले हैं. इसके लिए किंग खान के फैंस उनका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान के पास कोई गॉडफादर नहीं था. जब शाहरूख ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके पास कोई सिफारिश नहीं थी. उन्होंने अपने दम पर अपनी सफलता की कहानी लिखी. पहले छोटे परदे पर कदम जाए फिर निगेटिव किरदार निभाए. शाहरूख ने हर तरह से खुद को साबित किया।

शाहरूख हमेशा से पारिवारिक इंसान हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में आते ही शादी कर ली. इसके बाद परदे पर रोमांस को इबादत की तरह उतारा. लेकिन इस कड़ी में उनका परिवार और पत्नी कहीं पीछे नहीं छूटी।