File Photo
राजनीति

बीमार आज़म खान की तस्वीरें सामने आने के बाद उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव, योगी सरकार पर लगाया ना इंसाफी का आरोप।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर सांसद आज़म खान की बिमारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आज मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को रामपुर के सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म ख़ान से मंगलवार को हॉस्पिटल में भेंट की।

अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी सरकार ने आज़म ख़ान के साथ नाइंसाफ़ी की है. उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ किया है।”

उन्होंने कहा, “माननीय आज़म खान जी के शीघ्रातिशीघ्र स्वास्थ्य-लाभ के लिए अच्छे से अच्छे डॉक्टरों और सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए आज मेंदाता, लखनऊ में व्यक्तिगत रूप मुलाक़ात करके उनका हाल जाना और डॉक्टरों से चर्चा की. हम सब उनकी जल्द से जल्द सेहतमंदी की दुआ करते हैं।”

72 वर्षीय आज़म ख़ान को सांस की तकलीफ़ के बाद सीतापुर की जेल से इलाज के लिए लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीतापुर जेल के जेलर आरएस यादव ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि उनका हेल्थ चेकअप कराया गया था. ऑक्सीजन लेवल कम पाए जाने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल रेफर किया गया। सपा सांसद आज़म ख़ान पर धोखाधड़ी और कई अन्य मामलों में केस चल रहा है।