मनोरंजन

किया फातिमा सना शेख की वजह से हुआ आमिर खान और किरण राव का तलाक?

मुंबई: बॉलीवुड स्टार आमिर खान का अपनी पत्नी किरण राव से अचानक तलाक ने सोशल मीडिया पर गरमागरम बहस छेड़ दी है। किरण राव उनके तलाक पर दुनियाभर में आमिर खान के फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान के तलाक के लिए फातिमा सना शेख को जिम्मेदार ठहराते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और मीम्स शेयर कर रहे हैं। फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘dangal’ में सहायक अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी।

आमिर खान के तलाक की खबरों के साथ-साथ फातिमा सना शेख का नाम भी ट्विटर ट्रेंड पैनल पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है। आमिर खान के तलाक और फातिमा सना शेख को लेकर कुछ कमेंट्स ट्विटर पर सर्कुलेट हो रहे हैं। कुछ यूजर्स फातिमा सना शेख और आमिर खान को उनकी शादी की बधाई भी देते नजर आ रहे हैं। अभी तक इस मुद्दे पर फातिमा सना शेख की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने ऐलान किया है कि वह अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं। कपल ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में ऐलान किया कि अब वह अपनी जिंदगी अलग-अलग जीने वाले हैं. हालांकि बेटे आजाद की परवरिश किरण और आमिर साथ ही करेंगे। अपने फाउंडेशन और बिजनेस को भी साथ ही संभालेंगे।

ट्रोल हो रहीं फातिमा सना शेख

आमिर और किरण की 15 साल की शादी टूटने पर फैंस को बड़ा झटका लगा है. लेकिन उलझन की बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्रोल किया जा रहा है।

आमिर खान संग दंगल और थग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्विटर यूजर्स ने निशाने पर लिया है. यूजर्स का कहना है कि फातिमा, आमिर खान की अगली पत्नी हो सकती हैं. ऐसे में फातिमा को ट्रोल किया जा रहा है. उनका मजाक बन रहा है और वह ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रही हैं। आज तक