देश मनोरंजन

AIMIM प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर में तोड़फोड़ करने के आरोपी हिंदू सेना के 5 सदस्य गिरफ्तार।

AIMIM प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर में तोड़फोड़ करने के आरोपी हिंदू सेना के 5 सदस्य गिरफ्तार।

नई दिल्ली: हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिसइ त्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर तोड़फोड़ करने के आरोपी हिंदू सेना के 5 सदस्यों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पुष्टि करते हुए दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी सभी 5 सदस्य पुलिस हिरासत में हैं जो हिंदू सेना के कार्यकर्ता हैं वे सभी दिल्ली के मंडावली इलाके के रहने वाले हैं।

बता दें कि मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली के अशोका रोड स्थित घर पर कुछ लोगों के द्वारा तोड़फोड़ की गई जिसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने भी कर दी है। दिल्ली पुलिस ने तोड़फोड़ की इस घटना की पुष्टि की है। पुलिस की तरफ से यह भी जानकारी दी गई है कि तोड़फोड़ के आरोप में हिंदू सेना के 5 सदस्यों को पकड़ लिया गया है। सभी आरोपी नॉर्थईस्ट दिल्ली के मंडोली इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी उस वक्त मिली जब पीसीआर कॉल के जरिए किसी ने उन्हें इसके बारे में बताया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से सभी आरोपियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने ओवैसी के घर के एंट्रेस गेट और खिड़कियों को नुकसान पहुंचाया है। जिस समय यह हमला हुआ उस समय ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी बंगले में मौजूद नहीं थे।

समीर चौधरी।

Leave a Reply